"Google में, हमारा मकसद यह पक्का करना है कि जानकारी सभी के काम की हो, न कि यह सिर्फ़ कुछ लोगों के लिए हो."

- सुंदर पिचाई

Google Ad Grants की मदद से अपनी गैर-लाभकारी संस्था के मिशन को आगे बढ़ाएं

बात चाहे स्थानीय भोजन बैंक की हो, जो हमारे आस-पास के ज़रूरतमंद लोगों को खाना खिलाते हैं या ऐसे अंतरराष्ट्रीय संगठनों की जो संकट के समय लोगों की मदद करते हैं. ये गैर-लाभकारी संस्थाएं हमारे समुदायों के लिए बहुत अहम हैं.

Ad Grants की मदद से, गैर-लाभकारी संस्थाएं खोज के नतीजों में, हर महीने 10,000 डॉलर तक के अपने विज्ञापन दिखा सकती हैं. इसके लिए, Google इनसे कोई पैसे नहीं लेता. जब लोग Google पर आपके जैसी गैर-लाभकारी संस्थाएं खोजते हैं, तो ये विज्ञापन खोज नतीजों के बगल में दिखते हैं. साल 2003 से लेकर अब तक, हमने 51 देशों में करीब 1,15,000 गैर-लाभकारी संस्थाओं को 10 बिलियन डॉलर से भी ज़्यादा के मुफ़्त विज्ञापनों की सुविधा दी है.

डिजिटल मार्केटिंग की मदद से, गैर-लाभकारी संस्थाएं ऑडियंस की एक बड़ी तादाद तक अपनी पहुंच बना सकती हैं. ऐसा करने के लिए, वे बेहतर तरीके से टारगेट करने वाले टूल और परफ़ॉर्मेंस को जांचने वाली सेवाओं की मदद ले सकती हैं. इस तरह ये संस्थाएं जागरूकता बढ़ाने, दान पाने, और स्वयंसेवकों को अपने साथ जोड़ने जैसे मकसद को पूरा कर सकती हैं.

हमें भरोसा है कि टेक्नोलॉजी की मदद से, हर गैर-लाभकारी संस्था ऑनलाइन प्लैटफ़ॉर्म पर तेज़ी से आगे बढ़ सकती है.