एप डाउनलोड करें

रोहित ने इस खिलाड़ी के सिर बांधा जीत का सेहरा, बोले- पाक को उसने अकेले घेरा

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 20 Sep 2018 09:31 AM IST
विज्ञापन
1 of 5
Follow Us

Next Article

पहले गेंदबाजों के कमाल फिर कप्तान रोहित शर्मा (52) और शिखर धवन (46) के धमाल के दम पर भारत ने एशिया कप-2018 ग्रुप-ए के अपने दूसरे मैच में बुधवार को पाकिस्तान को आठ विकेट से हरा दिया। इस एकतरफा जीत के बाद कप्तान रोहित ने अपने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की और बताया कि किस खिलाड़ी ने पाकिस्तान से मैच छीन लिया।
Trending Videos

2 of 5
मैच के बाद रोहित ने कहा कि टीम हांगकांग के खिलाफ मैच से मिले सबक से सीख लेकर सुधार करने में सफल रही। शुरू से ही हमने अनुशासित प्रदर्शन किया। हम कल की गलतियों से सीख लेना चाहते थे। हमारे गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। हम रणनीति पर कायम रहे और इस तरह के धीमे विकेट के लिए जो योजना बनी थी उस पर पूरी तरह से अमल किया।
विज्ञापन

3 of 5
बिना देर किए रोहित ने जीत का सेहरा केदार जाधव के सिर बांधा। जाधव ने तीन अहम विकेट लिए। उन्होंने कहा, ‘केदार अपनी गेंदबाजी पर काम कर रहा है और अपनी गेंदबाजी को गंभीरता से ले रहा है। उसने जो विकेट लिए वे हमारे लिए बोनस जैसे थे। विशेषकर हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के बाद बीच में उसके ओवर महत्वपूर्ण थे। उसने विरोधी को अकेले मात दे दी।

4 of 5
स्पिनरों ने कसी हुई गेंदबाजी की लेकिन टीम इंडिया के लिए शुरू में पहले दो विकेट हासिल करना महत्वपूर्ण था। पाकिस्तान की बल्लेबाजी अच्छी थी, मगर कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर समय नहीं बिता पाया। बाबर आजम और शोएब मलिक ने जरूर साझेदारी की कोशिश की लेकिन अंत तक बल्लेबाजी नहीं कर पाए।
विज्ञापन

5 of 5
हांगकांग ने पहले मैच में भारत को जीत के लिए कड़ा संघर्ष कराया, लेकिन भारत ने पाकिस्तान को 126 गेंदें शेष रहते हुए आसानी से आठ विकेट से हराया। पाकिस्तानी टीम 162 रन पर ढेर हो गई और भारत ने 29 ओवरों में आसानी से लक्ष्य हासिल कर दिया।
विज्ञापन
विज्ञापन
Next
एप में पढ़ें