ऐपशहर

डॉ. कफील खान के भाई पर गोरखनाथ मंदिर से कुछ दूर हुआ जानलेवा हमला, बदमाशों ने मारी गोली

रविवार देर रात करीब 10.30 बजे डॉ. कफील के भाई कासिफ पर कातिलाना हमला हुआ। परिवार के सदस्यों के मुताबिक, कासिफ निजी काम से वापस घर लौट रहे थे।

नवभारत टाइम्स | 11 Jun 2018, 12:14 am
नवभारतटाइम्स.कॉम kafeel-khan
गोरखपुर
बीआरडी ऑक्सिजन केस से चर्चा में आए डॉ. कफील खान के छोटे भाई कासिफ जमील पर रविवार देर रात गोरखनाथ मंदिर से कुछ दूरी पर जानलेवा हमला हुआ। अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने कासिफ पर कई राउंड फायर किए। इनमें से तीन गोलियां कासिफ को लगीं।

कफील के भाई को मारीं तीन गोलियां
रविवार देर रात करीब 10.30 बजे डॉ. कफील के भाई कासिफ पर कातिलाना हमला हुआ। परिवार के सदस्यों के मुताबिक, कासिफ निजी काम से वापस घर लौट रहे थे। गोरखनाथ मंदिर के करीब पुल क्रॉस करते ही कोतवाली थाना क्षेत्र में पल्सर सवार दो बदमाशों ने उनका रास्ता रोका। इसके बाद कई राउंड फायर किए। कासिफ को बदमाशों की तीन गोलियां लगीं। बताया जा रहा है कि वह खुद बाइक चलाते हुए अस्पताल पहुंचे। इसके बाद परिवार को सूचना दी गई।
परिवार ने उन्हें स्टार हॉस्पिटल में भर्ती कराया है जहां खबर लिखे जाने तक ऑपरेशन जारी बताया गया। वहीं उनकी हालात नाजुक बताई जा रही है। एसएसपी शलभ माथूर ने बताया कि पुलिस टीम घटना स्थल और हॉस्पिल पहुंच चुकी है। दोनों जगह से अपराधियों के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। फिलहाल पीड़ित अभी कुछ स्पष्ट नहीं बता पा रहा है। माथुर ने दावा किया कि अपराधियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

जता चुके हैं जान का खतराडॉ. कफील खान और उनका परिवार लगातार प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाता रहा है। बीआरडी केस में जेल गए कफील ने जमानत पर बाहर आने के बाद भी अपने व परिवार पर खतरे की बात कही थी। बता दें कि गोराखपुर के बीआरडी अस्पताल में ऑक्सिजन की कमी से कई बच्चों के मरने के मामले में डॉ. कफील को दोषी मानकर जेल भेज दिया गया था। बाद में उनको हाई कोर्ट से जमानत मिल गई।

अगला लेख

Stateकी ताजा खबरें, ब्रेकिंग न्यूज, अनकही और सच्ची कहानियां, सिर्फ खबरें नहीं उसका विश्लेषण भी। इन सब की जानकारी, सबसे पहले और सबसे सटीक हिंदी में देश के सबसे लोकप्रिय, सबसे भरोसेमंद Hindi Newsडिजिटल प्लेटफ़ॉर्म नवभारत टाइम्स पर
ट्रेंडिंग