झांसी-कानपुर रेलखंड के उरई यार्ड में चटकी पटरी से गुजर गई ट्रेनें, हादसा टला

कॉशन से गुजारी जा रही ट्रेनें इंजीनियरिंग विभाग को भी दी सूचना। रात्रि के समय अभी भी आधा दर्जन से अधिक ट्रेन टूटी हुई पटरी से गुजरनी है। स्टेशन अधीक्षक एसके खरे को पीआरडी जवान के द्वारा सूचना दी गई। अभी कॉशन से ट्रेनें रवाना की जा रही हैं।

By ShaswatgEdited By: Publish:Sun, 22 Nov 2020 09:20 PM (IST) Updated:Sun, 22 Nov 2020 09:20 PM (IST)
झांसी-कानपुर रेलखंड के उरई यार्ड में चटकी पटरी से गुजर गई ट्रेनें, हादसा टला
उरई यार्ड में इसी चटकी पटरी से गुजरी थीं ट्रेन।

कानपुर, जेएनएन। रविवार देर रात झांसी-कानपुर रेलखंड के उरई यार्ड में रेल पटरी पर फ्रैक्चर हो गया। गनीमत यह रही कि चटकी पटरी से कई ट्रेनें निकलने के बाद भी कोई हादसा नहीं हुआ। जैसे स्टेशन अधीक्षक को इस बात की पटरी में फ्रैक्चर होने की सूचना मिली उन्होंने देर न करते हुए तत्काल इंजीनियरिंग विभाग काे सूचित किया। फिलहाल अभी कॉशन से ट्रेनें रवाना की जा रही हैं।

अभी गुजरनी हैं और भी कई ट्रेनें 

गोरखपुर से चलकर पनवेल को जाने वाली पनवेल एक्सप्रेस, मालगाड़ी, कुशीनगर एक्सप्रेस व दरभंगा से चलकर अहमदाबाद को जाने वाली साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन तक गुजर चुकी थी। फैक्चर इतना बड़ा है कि किसी भी समय बड़ा हादसा हो सकता है। रात्रि के समय अभी भी आधा दर्जन से अधिक ट्रेन टूटी हुई पटरी से गुजरनी है। स्टेशन अधीक्षक एसके खरे को पीआरडी जवान के द्वारा सूचना दी गई। उनका कहना है कि 15 का कॉशन लगाया गया है। एक-एक सभी ट्रेनों को गंतव्य की ओर रवाना किया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी