हिंदी समाचार / न्यूज / मनोरंजन / मोहम्मद दानिश का गाया गाना 'हबीबी' का टाइटल प्रोमो लॉन्च, फैज कुरेशी ने किया है प्रोड्यूस

मोहम्मद दानिश का गाया गाना 'हबीबी' का टाइटल प्रोमो लॉन्च, फैज कुरेशी ने किया है प्रोड्यूस

गीत का निर्माण फैज कुरेशी (Faiz Qureshi) और अलीम शाह (Aleem Shah) ने किया गया है.

बॉलीवुड सिंगर मोहम्मद दानिश का गाया नया गाना 'गीत 'हबीबी' भारतीय और अरबी संगीत का एक अनोखा मेल है. अभी इसका टाइटल प्रोमो लॉन्च हुआ है. लेकिन अपने हिन्दी-अरबी लहजे से यह प्रभाव पैदा करने में सफल है. इसके मेकर्स इसके ब्लॉकबस्टर साबित होने के आसार पहले ही जता चुके हैं. मेकर्स के अनुसार इस गीत में यूएई की समकालीन और प्राचीन संस्कृति को दिखाया गया है, जिसमें शाही अरबी जीवन शैली शामिल है.

गाने का टाइटल प्रोमो को फिल्मफेयर मिडिल-ईस्ट यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. पूरा गाना जल्द ही रिलीज होगा. बता दें कि गीत का निर्माण फैज कुरेशी (Faiz Qureshi) और अलीम शाह (Aleem Shah) द्वारा किया गया है. जबकि दुबई की अपर्णा बाजपेयी (Aparna Bajpai) ने भी इसमें सहयोग किया है. साथ ही मंजीत ‌सिंह (Manjeet Singh) द्वारा निर्देशित, शिल्की शिल्लू (Silky Shillu) द्वारा आयोजित प्रोजेक्ट को तबीश अली ने संगीतबद्ध डॉ. शबाब आलम ने लिखा है.

उल्लेखनीय है कि फैज कुरेशी और उनके करीबी दोस्त अलीम शाह लगातार संगीत, फैशन और ग्लैमर के क्षेत्र में नई प्रतिभाओं के पोषण और संवर्धन में शामिल रहे हैं. इस गाने में भी दोनों ने एक बार फिर दो फ़्रेशेर मॉडल्स को मौका दिया है और बॉलीवुड सिंगर के साथ काम करने का चांस‌ दिलाया है.

फैज कुरैशी रेडविंग्स प्रोडक्‍शन्स के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं. इसके साथ ही फैज ने बतौर निर्माता व कास्टिंग निर्देशक टेलीविज़न और बॉलीवुड फिल्म उद्योग में कई चेहरों को लॉन्च कर चुके हैं. बता दें कि फैज कुरेशी अभी एक 26 वर्षीय युवा हैं, लेकिन फैशन संगीत और ग्लैमर उद्योग को बेहद अच्छे तरह से समझते हुए आगे बढ़ रहे हैं.

.

Tags: UAE

FIRST PUBLISHED : July 10, 2020, 24:51 IST
अधिक पढ़ें
Get App