A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली में सरकारी जमीन पर बने हैं मस्जिद, मजार, मदरसा और कब्रिस्तान? सांसद प्रवेश वर्मा ने उपराज्यपाल को भेजी लिस्ट

दिल्ली में सरकारी जमीन पर बने हैं मस्जिद, मजार, मदरसा और कब्रिस्तान? सांसद प्रवेश वर्मा ने उपराज्यपाल को भेजी लिस्ट

राजधानी दिल्ली की पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद प्रवेश वर्मा दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल को चिट्ठी लिखकर दावा किया है कि दिल्ली में सरकारी जमीन पर 54 मस्जिद, मजार, मदरसा और कब्रिस्तान बने हैं।

<p>सफेद कुर्ते में...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सफेद कुर्ते में सांसद प्रवेश वर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली की पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद प्रवेश वर्मा दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल को चिट्ठी लिखकर दावा किया है कि दिल्ली में सरकारी जमीन पर 54 मस्जिद, मजार, मदरसा और कब्रिस्तान बने हैं। प्रवेश वर्मा ने राज्यपाल को लिखी अपनी चिट्ठी में कहा है कि दिल्ली में पिछले 20 सालों के दौरान यह निर्माण किए गए हैं।

Image Source : india tvसांसद प्रवेश वर्मा ने एलजी को लिखा पत्र

प्रवेश वर्मा की चिट्ठी के मुताबिक यह निर्माण ग्राम सभा, बाढ़ विभाग, खाद्य विभाग, डीडीए, और एमसीडी की ऐसी जमीनों पर किए गए हैं जहां पर पार्क, पब्लिक टॉयलेट और कम्युनिटी सेंटर बनने थे। प्रवेश वर्मा ने राज्यपाल से आग्रह किया है कि वह संबंधित जिला मेजिस्ट्रेटों और संबधित विभागों के अध्यक्षों की की एक समिति बनाए और जहां-जहां कब्जे हुए हैं वहां पर जांच की जाए।

Image Source : india tvसांसद प्रवेश वर्मा ने उपराज्यपाल को भेजी लिस्ट

प्रवेश वर्मा ने चिट्ठी में लिख है कि उपराज्यपाल संबधित जिला मेजिस्ट्रेट को पूरे मामले की जांच करने का निर्देश दें और 2 महीने के अंदर रिपोर्ट सौंपे।

Image Source : india tvसांसद प्रवेश वर्मा ने उपराज्यपाल को भेजी लिस्ट

Latest India News