Advertisement

भुला दूंगा रिलीज: सिद्धार्थ-शहनाज का अंडरवॉटर रोमांस, दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

भुला दूंगा गाने के कई सीन्स ऐसे हैं, जहां सिद्धार्थ-शहनाज के बिग बॉस में दिखे मोमेंट्स याद आते हैं. देखें वीडियो...

सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 24 मार्च 2020,
  • अपडेटेड 12:47 PM IST

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. बिग बॉस की इस चहेती जोड़ी का पहला म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा रिलीज हो गया है. गाने में सिडनाज की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है. इस गाने को दर्शन रावल ने गाया है और कौशल जौशी ने प्रोड्यूस किया है. साथ ही मशहूर कोरियोग्राफर पुनीत जे पाठक ने ये म्यूजिक वीडियो डायरेक्ट किया है.

Advertisement

कैसा बना है सिडनाज का पहला म्यूजिक वीडियो

सिडनाज का ये गाना रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है. फैंस के क्रिजी रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. लोगों को दर्शन रावल की दर्दभरी आवाज में सिडनाज का रोमांस, शरारतें और खट्टी-मीठी केमिस्ट्री बेहद पसंद आ रही है. भुला दूंगा गाने के कई सीन्स ऐसे हैं, जहां सिद्धार्थ-शहनाज के बिग बॉस में दिखे मोमेंट्स याद आते हैं. देखें वीडियो...

रजनीकांत ने बेयर ग्रिल्स को सिखाई अपनी स्टाइल, स्वैग में पहना चश्मा

म्यजिक वीडियो में एक कपल के बिछड़न की कहानी दिखाई गई है. गाने की शुरुआत में शहनाज सिद्धार्थ से ब्रेकअप कर लेती हैं. इससे सिद्धार्थ बेहद टूट जाते हैं. वे शहनाज की यादों में खो जाते हैं. सिद्धार्थ को हर जगह शहनाज संग बिताए पल याद आते हैं. आखिर में शहनाज सिद्धार्थ के पास वापस लौटकर आती हैं. लेकिन तब सिद्धार्थ इस रिश्ते से अलग होने का फैसला करते हैं. इसी के साथ दोनों हमेशा के लिए अलग हो जाते हैं.

Advertisement

एक-दूजे की आंखों में खोए सिडनाज, म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' का फर्स्ट लुक आउट

वीडियो में शहनाज-सिद्धार्थ का रोमांस देखते ही कनेक्ट करता है. उन्होंने अंडरवॉटर भी रोमांस किया है. सिद्धार्थ-शहनाज के प्यार और बिछड़न की कहानी को दिखाता ये म्यूजिक वीडियो फैंस की उम्मीदों पर पूरी तरह से खड़ा होता है.

Read more!
Advertisement

RECOMMENDED

Advertisement